मां ने कहा, पति बन चुका है हैवान... बेटी की जिंदगी कर देगा बर्बाद (Pics)

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2016 - 08:42 AM (IST)

कानपुर:  कानपुर जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता अपने बेटी को अपने पिछले जन्म की बीबी बताता है। इस बात को लेकर उसने कई बार अपनी बेटी से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश भी की। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की ने अपने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा बाप मुझे अपनी बेटी नहीं बल्कि बीबी मानता है। वह कहता है कि तुम मेरी पिछले जन्म की बीबी हो और मैं तुम्हारे साथ सुहागरात मनाना चाहता हूं। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी बेटी के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाने की भी कोशिश की। 

लड़की का कहना है कि जब मां किसी काम के लिए घर से बाहर जाती थी तो वह उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरु कर देता था और कहता था कि शारीरिक संबंध बनाने से तुम्हें मुक्ति मिल जाएगी। एक बार जब मां किसी काम से कहीं गई हुई थी तो वह रात में शराब के नशे में घर आया और मुझसे जबरदस्ती करने की कोशिश की। किसी तरह से मैंने खुद उसके छुड़ाया और भागकर इस घटना के बारे में अपनी मां को बताया। 

लड़की की मां का कहना है कि मैंने भी कई बार अपने पति को समझाने को बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माना। सोमवार को उसने मेरे सामने ही बेटी के साथ रेप करने की कोशिश की। जब मैंने उसे ऐसा करने से रोका तो उसने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह मुझे जान से मार देगा। मैंने अपनी बेटी के साथ मिल उसके गुप्तांग को काटने की भी कोशिश की लेकिन गांव वालों ने रोक लिया। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में सी.ओ. गोविंद नगर विशाल पांडेय का कहना है कि पीड़ित बेटी ने अपने पिता के खिलाफ शिकयत दी है। पीड़िता की मां ने इस बात की सूचना मायके व ससुराल वालों को दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।