30 फीट गहरे बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम, बचाव कार्य जारी (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2016 - 02:24 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिल में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची 30 फीट गहरे बोरेवेल में गिर गई। मासूम को बोरेवेल से निकालने के लिए जेसीबी से गड्ढा खोदा जा रहा है। स्थानीय लोगों और सेना के जवानों की मदद से बचाव कार्य चल रहा है। बच्ची को सांस लेने में मुश्किल न हो इसके लिए अॉक्सीजन बोरेवेल के अंदर पहुंचाई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार होली के 2 दिन पहले गोंडा में रहने वाला सोनू अपनी बीबी श्यामा और बच्ची खुशी के साथ नवाबगंज में अपने रिश्तेदारों के यहां आया हुआ था। श्याम का कानपुर में इलाज चल रहा है। इसी कारण ये लोग यहां रुके हुए थे। श्यामा का कहना है कि सुबह वह शौच के लिए प्लॉट में गई। उस समय उसकी बेटी भी उसके साथ थी। जब वह वापस आ रही थी तभी उसकी बेटी ने हाथ छुड़ा लिया और भागने लगी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह बोरेवेल में गिर गई। 

वहीं दूसरी तरफ बच्ची के मौसा का कहना है कि बच्ची के बोरेवेल में गिरते ही उसकी मां बेहोश हो गई। पड़ोसियों ने बच्ची के गिरने की खबर परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों पूरी घटना पुलिस को बताई। जिसके बाद सभी बचाव कार्य में जुट गए। बच्ची को बोरेवेल से निकालने का कार्य चल रहा है।