कलराज का सपा पर हमला, कहा- पार्टी के घर के अंदर की लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2016 - 10:15 AM (IST)

कानपुर: केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी अपनी पार्टी के चेहरे और विकास कार्यों को आधार बनाते हुए चुनाव लड़ेगी। कलराज ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के घर के अंदर की लड़ाई अब सड़कों पर आ गई है।

कानपुर में टूल रूम का उद्घाटन करने आए कलराज मिश्र से कार्यक्रम के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए किसका चेहरा मुख्यमंत्री पद के लिए आगे लाएगी तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चुनाव पार्टी के चेहरे पर लड़ा जाएगा। वैसे हमारी पार्टी के पास चेहरों की कमी नहीं है, लेकिन पार्टी ने पिछले 2 साल में जो विकास कार्य किए हैं उसके आधार पर वह प्रदेश की जनता से वोट मांगेगी।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं की पारिवारिक लड़ाई में प्रदेश की जनता पिस रही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है उस आेर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। घर की आपसी लड़ाई में सब उलझे हुए है। अब घर की लड़ाई सड़क पर आ गई है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के कश्मीर की बाबत दिए गए बयान की बाबत सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग था और रहेगा, पर दिग्विजय सिंह की क्या मानसिकता है इस बारे में उनसे पूछिए। वैसे उनका बयान निंदनीय है।