प्रेमी ने किया भागने से इंकार, तो प्रेमिका ने सरेआम ऐसे सिखाया सबक

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2016 - 02:38 PM (IST)

कानपुर: पड़ोसी जिले कानपुर देहात में 3 बच्चों की मां ने पुलिस स्टेशन में अपने प्रेमी की इस लिए चप्पलों से पिटाई कर दी क्योंकि पिछले काफी समय से उसके साथ संंबंध रखने और घर से साथ भाग चलने और अपनी अलग दुनिया बसाने के वायदे के बाद एेन मौके पर प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया और महिला के साथ भागनेे से इंकार कर दिया। पुलिस अब इस मामले को सुलझाने में लगी है।

कानपुर देहात पुलिस की एसपी पुष्पांजलि ने बताया कि गजनेर के पतरा गांव की एक महिला (35) के प्रेम संबंध अपने पड़ोसी से कुछ सालो से थे। इस महिला के 3 बच्चे हैं, जिनकी उम्र 8, 5 और 3 साल है। महिला ने अपने पड़ोसी प्रेमी बलजीत (30)के साथ घर से भाग चलने की योजना बनाई लेकिन जब घर से भागने का समय आया तो अंतिम समय में उसने भागने से मना कर दिया। इस पर महिला ने हंगामा किया। महिला का पति बेचारा खड़ा तमाशा देखता रहा ।

हंगामे की खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला, उसके प्रेमी और पति तीनों को पुलिस स्टेशन ले आई। पुलिस ने जब महिला से पूछा कि क्या मामला है तो महिला ने बताया कि उसका प्रेमी उससे कई वर्ष से शारीरिक संबंध बना रहा था और उसने उससे घर से भाग कर कहीं और चलने की बात कही थी लेकिन अब वह भागने से मुकर रहा है ।

इस पर पुलिस ने प्रेमी से पूछा तो उसने कहा कि उसने भाग कर कहीं और जाने की बात कभी नहीं की। इस पर महिला को गुस्सा आ गया और उसने पुलिस स्टेशन में ही अपने प्रेमी को चप्पल से पीट दिया। बाद में काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को अलग कराया।

एसपी पुष्पांजलि ने बताया कि महिला ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की कोई शिकायत दर्ज नही कराई है मामले की जांच के लिए सर्किल आफिसर को गांव भेजा गया है। अगर महिला प्रेमी बलजीत के खिलाफ एफआईआर लिखवाएगी तब ही उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।