मां शारदा देवी के दर्शनों के लिए इस शख्स ने ली समाधि, धड़ जमीन में सर ऊपर (Pics)

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2016 - 10:07 AM (IST)

कानपुर:  उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जहां पर एक युवक पिछले 7 दिनों से जमीन में समाधि लिए हुए है। समाधि लिए इस युवक का विश्वास है कि मां शारदा 2 दिनों के अंदर उस दर्शन देगीं। 

जानकारी के अनुसार बनारस का निवासी युवक सुधाकर शुक्ला पिछले 5 सालों से कानपुर में रह रहा है। वह यहां रहकर मजदूरी करता है। मजदूरी के बाद उसे जो भी पैसे मिलते हैं उन्हें वह माता का मंदिर बनाने में लगवा देता है। सुधाकर का कहना है कि वह बचपन से ही मां शारदा की भक्ति में लीन रहता है। घर में मन न लगने की वजह से वह 8 साल की उम्र में घर से भागकर कोलकाता चला गया। कोलकाता में 5 साल रहने के बाद वह कानपुर आ गया। यहां आकर वह मजदूरी करने लगा। 

बताया जा रहा है कि कानपुर में काम करने के बाद सुधाकर की मुलाकात ततार गांव के रहने वाले किशन से हुई। वह किशन के साथ पिछले 5 सालों से कानपुर के ततार गांव में रह रहा है। सुधाकर का कहना है कि यहां पर आकर उसे मां शारदा के दर्शन हुए और उन्होंने यहां से जाने से मना कर दिया। सुधाकर को समाधि में देख लोगों की भीड़ लगी हुई है। गांव वाले गाना और भजन कीर्तन कर रहे हैं।