देवर और ससुर से बेड शेयर करने को किया जा रहा था मजबूर, पत्नी ने ऐसे दिया जवाब (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2016 - 05:15 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक विवाहिता द्वारा अपने पति,ससुर और जेठ पर गंभीर आरोप लगाने का मामला सामने आया है। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति ने शादी के कुछ दिनों बाद ही नशीला पदार्थ खिलाकर ससुर और देवर से उसका रेप करवाया। इसके बाद वह अक्सर उसे उनके साथ सोने काे कहता था और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था। 

जानकारी के अनुसार विवाहिता का कहना है कि उसकी शादी पांडु नगर निवासी रोहित अग्रवाल से 22 अक्टूबर 2015 को हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति उसे ससुर और जेठ के साथ सोने के लिए कहने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके पति ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद उसके जेठ कपिल अग्रवाल और ससुर सुभास अग्रवाल ने उसके साथ रेप किया। 

पीड़िता का आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई तो उसके पति ने एक प्राइवेट नर्सिंग होम में उसका गर्भपात करा दिया। पीड़िता ने इस बात की शिकायत काकादेव थाने में की। शिकायत के बाद उसके पति और जेठ दोनों को जेल हुई लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर लिया गया। जेल से जमानत पर छूटने के बाद उन्होंने उसे मारने के लिए किराए के गुंड़े भी भेजे। 

वहीं दूसरी तरफ विवाहिता का कहना है कि उसने न्याय पाने और अपने पति,ससुर और जेठ को सबक सिखाने और बदनाम करने के लिए ऐसा कदम उठाया। विवाहिता ने इसके लिए अपने ऊपर हुए उत्पीड़न का एक पम्पलेट नोट बनवाया और पति की दुकान के सामने गधों को लेकर प्रदर्शन किया। पीड़िता ने एक गधे के गले में कपिल अग्रवाल तो दूसरे गधे के गले में रोहित अग्रवाल लिखकर लटका दिया था। पीड़िता का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी।