पिता बोला- बेटी के साथ हुआ बलात्कार..लड़की ने कहा, नहीं ये है प्यार

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2016 - 05:39 PM (IST)

कानपुर:  घाटमपुर इलाके में एक नाबालिग लड़की के पिता ने उसके साथ गांव के ही एक युवक द्वारा बलात्कार की पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है। लेकिन पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह युवक से प्यार करती है इसलिए उसके साथ गई थी। उन्होंने बताया कि अब लड़की अपने पिता के घर भी नहीं जाना चाहती है। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

एस.पी. ग्रामीण सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि घाटमपुर के एक किसान ने आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की बेटी शनिवार को खेतों पर गई थी वहां विनय सचान नामक युवक ने शराब के नशे में उसके साथ बलात्कार किया। कल जब लड़की घर वापस आई तो उन्हें बलात्कार की बात पता चली। पुलिस ने जब लड़की से बात की तो उसने कहा कि वह विनय से प्यार करती है और उसकी मर्जी से शारीरिक संबंध बने। लड़की का यह भी कहना है कि उसके पिता ने झूठी एफआईआर पुलिस में लिखवाई है। लड़की अब अपने पिता के साथ उनके घर भी जाना नहीं चाहती।

उन्होंने बताया कि चूंकि लड़की नाबालिग है इसलिए उसके पिता की एफआईआर के आधार पर लड़के विनय सचान को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया जाएगा। लड़की चूंकि पिता के पास नहीं जाना चाहती इसलिए उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को पहली नजर में बलात्कार की बात गलत लग रही है।