10 साल की छात्रा ने पत्र लिख की नरेन्द्र मोदी की तारीफ, PM ने कहा-Thanks

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2016 - 09:05 AM (IST)

कानपुर:  उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले की 7वीं क्लास की छात्रा ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर उनके ''स्वच्छ भारत अभियान'' की प्रशंसा की है। पत्र मिलने के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी के अॉफिस की ओर से छात्रा का धन्यवाद भी किया गया है। बताया जा रहा है कि छात्रा ने पीएम मोदी को यह पत्र 2 महीने पहले लिखा था। 

जानकारी के अनुसार कैनाल रोड निवासी अदिति मिश्रा सेंट जॉन इंफेंट अकादमी में 7वीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा की मां का कहना है कि वह सभी कामो को छोड़कर पीएम मोदी का भाषण सुनती है। अपने घर के लोगों के साथ-साथ पड़ोस के लोगों को भी स्वच्छता अभियान के लिए जागरूक करती रहती है। उसने घर के लोगों को इस बात की शपथ दिला रखी है कि वे सार्वजनिक जगह पर गंदगी नहीं फैलाएंगे। 

वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि अदिति ने पत्र में लिखा है कि प्रिय प्रधानमंत्री जी नमस्कार। मैं आप का आदर करती हूं। आप जो नए-नए अभियान शुरु कर रहे हैं, यह बहुत अच्छा काम है। मैंने आप के इन्हीं कामों की वजह से आप को धन्यवाद पत्र लिखा है। लिखा है कि जिस तरह से महात्मा गांधी ने सबको गुलामी करने से बचाया है वैसे ही आपने भी हमारे देश को बुरे कामों और बुराई से बचाया है।