राज बब्बर ने ओवैसी को बताया छिछोरा, बोले- उसकी बात कर मूड खराब मत कीजिए

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2016 - 11:00 AM (IST)

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): 15 अगस्त के मौके पर सोमवार को कांग्रेस के यूपी चीफ राज बब्‍बर ने असद्दुदीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा। एआईएमआईएम चीफ पर पूछे गए सवाल पर बब्‍बर ने कहा कि आप लोग पढ़े-लिखे लोगों की बात कीजिए। किसी छिछोरे की बात करके 15 अगस्त का मूड मत खराब कीजिए। 

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त के मौके पर कानपुर कांग्रेस कमेटी द्धारा आयोजित जनसभा में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजबब्बर ने असद्दुदीन ओबेसी को कहा कि वो छिछोरा है।

कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी धर्मो वर्गों वा समुदाय के लोग गाय को पवित्र मानते हैं। हम गाय को मां का दर्जा देते हैं। बब्बर ने अपने बाबरनामे में लिखा है कि यंहा के लोग गाय की पूजा करते हैं उसको मां का दर्जा देते हैं, इस्लाम को मानने वाले कभी भी यहां के रहने वालों के दिलों को ठेस ना पहुंचाएं। 

उन्होंने कहा कि यह सवाल हर उस व्यक्ति के लिए हैं जो इस देश में रहता है वो अपनी मां की पूजा करता है, गाय की पूजा व सम्मान करता है, वो धर्म या मजहब से जुड़ा नहीं होता है। ओबैसी द्वारा दिए गए बयान कि गुलाम नबी आजाद व आज़म खान लीडर नहीं डीलर है इस पर पर राज बब्बर ने कहा की ऐसे छिछोरों का जवाब मैं नहीं दूंगा।