छेड़छाड़ से परेशान 11वीं की छात्रा ने किया कुछ ऐसा कि सब रह गए हैरान

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2016 - 03:27 PM (IST)

कानपुर:  पड़ोसी जिले कानपुर देहात के रूरा में बलात्कार के प्रयास से आहत और दुखी कक्षा 11 की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । आरोपी छात्रा के गांव का ही है लेकिन अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है । कानपुर देहात की एस.पी. पुष्पांजलि माथुर ने बताया कि रूरा के सुतनपुरवा गांव में रहने वाली 16 साल की कक्षा 11 की छात्रा के साथ उसके कालेज जाते समय शिवम नाम का एक युवक कथित तौर पर छेड़छाड़ करता था ।

उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से भी की थी लेकिन घर वालों ने बेइज्जती के डर से मामला दबा दिया । घर वालों का आरोप है कि 9 मई को छात्रा शाम को अपने खेत पर जा रही थी तभी वहां पहले से मौजूद शिवम ने उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया लेकिन उसके चिल्लाने पर वह उसे छोड़कर भाग गया।जब घर वाले खेत पर गए थे तो उस समय छात्रा ने अपने घर में छत से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली ।

शाम को जब घर वाले वापस आए तो उन्होंने फांसी पर लटका देख पुलिस को सूचित किया । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । एसपी ने बताया कि छात्रा के घर वालों की शिकायत पर युवक शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है । पुलिस युवक की तलाश में छापेमारी कर रही है। मामले की जांच जारी है।