जिंदगी में कुछ नया करना चाहती हूं इसलिए कर रही हूं Suicide

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2016 - 08:48 AM (IST)

कानपुर:  उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक छात्रा ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि वह अपनी जिंदगी में कुछ नया करना चाहती थी। इस 19 साल की छात्रा की आत्महत्या करने की वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार अनुष्का कानपुर के हरमिलाप पब्लिक स्कूल में 12वीं में पढ़ती थी। छात्रा अपने परिजनों के साथ बर्रा 8 में रहती थी। उसके पिता उपेंद्र सिंह कानपुर में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर हैं। बेटी के सुसाइड के मामले में पिता का कहना है कि उनकी बेटी को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी फिर भी उसने ऐसा कदम पता नहीं क्यों उठाया। पिता का कहना है कि उनकी बेटी के 10वीं में 94 प्रतिशत नंबर आए थे। 

बताया जा रहा है कि छात्रा ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें लिखा था कि आई हैव डन दिस बिकॉज ,आई एम हैप्पी विद इट। मेरे परिजन हमेशा मेरे साथ हैं आई लव देम अलॉट, बट दिस सुसाइड इज जस्ट बिकॉज इट्स थ्रि‍लिंग फॉर मी, इट्स समथिंग न्यू टू मी। इस सुसाइड नोट को लिखने के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कानपुर के एस.एस.पी. शलभ माथुर का कहना है कि यहां पर एक नई चीज सामने आई है। लोग किसी बात से परेशान होकर आत्महत्या करते हैं। लेकिन इस मामले ऐसा कुछ भी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।