कि‍तना दर्दनाक था यह हादसा... ये तस्वीरें कर रही बयां, बीच में फंसे रहे शव

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2016 - 01:37 PM (IST)

कानपुर: शहर के ग्रामीण इलाके बिधनू में सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में एक दूसरे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें दोनो ट्रकों के ड्राइवरों के अलावा एक क्लीनर की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बिधनू के अफजलपुर गांव में हाईवे पर सुबह एक मौरंग भरा ट्रक खराब हो गया जिस पर उसके ड्राइवर आरिफ ने उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया और अपने मित्र करण के साथ ट्रक में सो गया। थोड़ी देर बाद लोहे की सरिया से लदा एक तेज रफ्तार ट्रक आया और सड़क किनारे खड़े इस ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर से मौरंग लदा ट्रक पलट गया और उसमें लेटे ड्राइवर आरिफ (24) की मौरंग में दबकर मौत हो गई जबकि उसका दोस्त करण (26) मामूली रूप से घायल हो गया।

उधर दूसरे ट्रक में फंसे 2 शवों में एक की पहचान चालक गोविन्द चरण (30) और नितिन चौधरी (33) के तौर पर की गई है, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह दोनो मध्यप्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तीनों मृृतकों के शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है। मध्य प्रदेश के रहने वाले ड्राइवर और क्लीनर के परिजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।