3 साल के बेटे के साथ ससुराल के बाहर बैठी BJP नेता की बहू, बोली- पति कहता तुममें नहीं रहा कोई इंटरेस्ट

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2016 - 11:04 AM (IST)

कानपुर:  उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष नरेश गुप्ता ने अपनी बहू व उसके 3 साल के बेटे को घर से बाहर निकाल दिया। महिला पिछले 24 घंटे से अपने 3 साल के बेटे के साथ ससुराल के घर के बाहर बैठी हुई है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति का किसी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग है। जब उसने इस मामले में उससे बात की तो उसने कहा कि अब तुम्हारे अंदर बचा क्या है। 

जानकारी के अनुसार मैनपुरी की रहने वाली सोनल की 4 साल पहले हिमांशु से शादी हुई थी। सोनल का आरोप है कि बेटे के जन्म के बाद से ही उसके पति का व्यवहार बदल गया। वह छोटी-छोटी बात पर मारपीट करने लगता था और रात-रात तक घर वापस नहीं आता था। हिमांशु के दोस्तों ने बताया कि उसका किसी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग है। सोनल जब इस बारे में अपने पति से बात करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देता था। 

सोनल के पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का व्यवहार ठीक नहीं है। बेटे के जन्म के बाद से ही वह घर में रखे गहनों को चोरी करके बेचने लगी थी। इस बात का पता मुझे उस समय लगा जब वह मेरे द्वारा दिए गए मंगलसूत्र को बेच रही थी। वह चोरी किए गए गहनों को बेचने से मिलने वाले पैसों को अपने मायके वालों के पास भिजवा देती थी। हिमांशु का कहना है कि वह अपनी पत्नी तंग आ गया है और तलाक चाहता है। 

वहीं दूसरी तरफ ससुराल के घर के बाहर अपने 3 साल के बेटे के साथ बैठी सोनल को वहां के रहने वाले निवाली गलत नहीं बता रहें हैं। स्थानीय निवासियों के अनुसार सोनल का ससुर और पति दोनों ही एक नंबर के अय्याश हैं। सोनम ने बताया कि रविवार को शाम के समय उसके ससुर नरेश गुप्ता,पति हिमांशु गुप्ता और जेठ प्रवेश गुप्ता ने मारपीट करने के बाद घर से बाहर निकाल दिया। उसने कई बार इस बात की शिकायत 100 नंबर पर भी की लेकिन पुलिस नहीं आई। 

मामले की सूचना पर जब मीडिया मौके पर पहुंची तो कुछ समय के बाद बादशाही नाका थाने से एक सिपाही भी वहां पर पहुंचा। सिपाही ने कुछ समय दोनों पक्षों से बातचीत करने के बाद उन्हें अपने साथ थाने चलने के लिए कहा। थाने में समझौता होने के बाद सोनल को घर जाने का आदेश दिया गया लेकिन उसके ससुर व पति को वहीं पर बैठाए रखा। लेकिन इसके बाद भी महिला घर के अंदर नहीं जा सकी क्योंकि उसके पति ने घर के मेन गेट पर ताला लगा दिया था।