3 महीने पहले हुई थी शादी, युवक ने लगाया फंदा... सुसाइड नोट में लगाए चौंकाने वाले आरोप

punjabkesari.in Monday, May 09, 2016 - 05:45 PM (IST)

कानपुर:  करीब 3 माह पहले शादी करने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके घर वालो से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी और उसके परिवार वालों को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कल्याणपुर निवासी अतुल शुक्ला  (30) एक प्राइवेट कंपनी में सेल्स मैनेजर था । उसकी शादी को करीब 3 माह हुए थे, लेकिन उसकी पत्नी और उसके घर वालों से उसके संबंध ठीक नहीं थे ।

अतुल के घर वालों का आरोप है कि पत्नी सरिता अक्सर धमकी देती थी कि तुम्हें दहेज के मुकदमे में फंसा देंगे । इससे वह मानसिक रूप से वह बहुत परेशान रहता था । कल शाम जब घर वाले कहीं बाहर गए थे तो उसने अपने कमरे के पंखे से साड़ी का फंदा लगाकर जान दे दी । जब घर वाले देर रात वापस आए तो उन्होंने उसे लटका पाया और पुलिस को सूचित किया ।

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें अतुल ने अपनी मौत के लिए पत्नी सरिता और उसके मायके वालो को दोषी ठहराया है। पुलिस इस मामले में अभी पत्नी और बाकी घर वालो से पूछताछ कर रही है । पुलिस ने अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। मामले की जांच की जा रही है।