SP में विवाद पर बोले केशव प्रसाद, BJP में ‘सैफई परिवार’ के प्रवेश पर प्रतिबंध

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 12:57 PM (IST)

कानपुर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने यहां साफ किया कि उनकी पार्टी में समाजवादी पार्टी के ‘सैफई परिवार’ के किसी सदस्य को प्रवेश नहीं मिलेगा। 

सारा झगड़ा भ्रष्टाचार और लूट के पैसों के बंटवारे का है
मौर्य ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से भी मुलाकात कर सकती है और मांग कर सकती है कि राज्यपाल समाजवादी पार्टी सरकार के नीतिगत फैसलों पर रोक लगाए।   महोबा जाते समय कानपुर में पत्रकारों से बातचीत में शाम उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की जनता यह सब देख रही है और वह जान चुकी है कि समाजवादी परिवार में यह सारा झगड़ा भ्रष्टाचार और लूट के पैसों के बंटवारे का है। 

पूर्ण बहुमत से प्रदेश से सरकार बनाएगी भाजपा
उन्होंने दावा किया कि इसलिए जनता आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता को मत देकर पूर्ण बहुमत से प्रदेश से सरकार बनाएगी क्योंकि प्रदेश की जनता पिछले सालों में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकारों की लूट देख चुकी है और जनता अब प्रदेश का विकास चाहती है। समाजवादी पार्टी से निकाले गए रामगोपाल यादव को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करने के सवाल पर मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के ‘सैफई परिवार’ के किसी भी सदस्य को भाजपा में प्रवेश नही मिलेगा। इनके पार्टी में आने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लग गया है। 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें