नौकरी देने के बहाने युवती से करता रहा आधे घंटे तक ऐसा काम, कोई नहीं आया बचाने

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2016 - 04:07 PM (IST)

कानपुर: हरबंस मोहाल इलाके के एक होटल में एक दिव्यांग महिला को नौकरी के इंटरव्यू के बहाने बुलाकर एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। युवती के हंगामे के बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि औरैया की रहने वाली एक आशिंक विकलांग महिला (उम्र करीब 24 साल) को एक युवक प्रशांत ने कल रात इंटरनेट कैफे में नौकरी देने के बहाने हरबंश मोहाल के एक होटल में बुलाया। महिला इंटरव्यू देने होटल पहुंची। 

महिला का आरोप है कि होटल के कमरे में पहुंचने पर प्रशांत उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि उसने शोर मचाया लेकिन होटल स्टाफ का कोई बचाने के लिए नहीं आया। पुलिस ने बताया कि महिला का मेडिकल कराया गया तो उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई उसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

वहीं इस मामले पर होटल स्टाफ का कहना है कि दोनों रात दस बजे तक होटल में थे। इसके बाद दोनों साथ में होटल से बाहर निकले। बाहर जाकर क्या हुआ किसी को नहीं पता। मैनेजर के मुताबिक, युवती ने किसी भी तरह का कोई शोर नहीं मचाया। पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि युवती को उसने इंटरव्यू के लिए बुलाया था। उसने युवती के साथ कोई अश्लील हरकत नहीं की।