नहर में नहाने गए 11 वीं कक्षा के 5 छात्र डूबे, 3 की दर्दनाक मौत (Pics)

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2016 - 03:36 PM (IST)

कानपुर: शहर के बर्रा इलाके के 5 छात्र कोचिंग जाने के लिए घर से निकले और दादानगर की खारजा नहर में नहाने लगे, जहां उनमें से 3 छात्र डूब गए। बाद में पुलिस ने इन तीनों छात्रों को बाहर निकाला और उन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने इन्हें मृृत घोषित कर दिया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बर्रा के रहने वाले कृृृृष्णकांत उर्फ छोटू (17), दीपक (16), शिवम (15) अपने दोस्तों अमन और अभय के साथ शाम घर से कोचिंग के लिए निकले। यह सभी 11 वीं कक्षा के छात्र थे। यह सभी कोचिंग जाने के बजाए रास्ते में पड़ने वाली दादानगर की खारजा नहर में नहाने लगे।

अमन और अभय नहर के किनारे नहा रहे थे जबकि छोटू, दीपक और शिवम गहराई में उतर गए। उन्होंने बताया कि इसी बीच शिवम का पैर फिसला और वह डूबने लगा और उसे बचाने के लिए छोटू और दीपक पानी में कूदे और वह भी डूबने लगे। 

इस पर किनारे पर नहा रहे अमन व अभय ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। लोगों के सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इन तीनों छात्रों को नहर से निकाला और इन्हें तुरंत पास के एक नर्सिंग होम ले गए जहां डाक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इनके घर वालों को बुला कर बच्चों के शव उन्हें सौंप दिए।