पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में सिपाही को लगी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 04:05 PM (IST)

गाजियाबाद(आकाश गर्ग): दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना पुलिस इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई। दिल्ली पुलिस की एनआईए टीम को यहां पर आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर छापेमारी शुरू की। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरु कर दी जिसमें एक गोली सिपाही को लग गई। घायल सिपाही की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया और उनकी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। इसके जवाब देते हुए पुलिस ने फायरिंग करनी शुरु कर दी। फिलहाल इस फायरिंग में कोई बदमाश पकड़ा नहीं गया लेकिन एक सिपाही गोली लगने के कारण गंभीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में सिपाही को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना के आधार पर गाजियाबाद के करीब 8 थानों की फोर्स और कार्यवाहक एसएसपी के अलावा तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एसटीएफ दिल्ली पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी  की जा चुकी है और पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन चलाने के बाद छिपे आतंकी को गिरफ्तार किए जाने के प्रयास जारी है।