मार्टिना हत्याकांड: पिता और 2 भाइयों के बाद अभी और गिरफ्तारियों की तैयारी में पुलिस

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 10:45 AM (IST)

लखनऊः लखनऊ के बहुचर्चित मार्टिना गुप्ता मर्डर केस में पुलिस अब उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। पिता और 2 भाइयों की गिरफ्तारी के बाद अब गिरफ्तारी की तलवार 2 अन्य भाइयों पर लटक रही है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक सिर्फ मार्टिना की मां को ही क्लीनचिट दी है।

दरअसल पुलिस की जांच अब मार्टिना की हत्या में शामिल अन्य परिवारवालों की भूमिका पर भी चल रही है। बताया जा रहा है कि मार्टिना के 2 अन्य भाइयों अंशू और राज को भी अब पुलिस गिरफ्तार करने वाली है।

एसपी नॉर्थ अनुराग वत्स के मुताबिक वारदात को अंजाम भले एक व्यक्ति ने दिया हो, लेकिन घटना को छिपाने और पुलिस को गुमराह करने में मुकदमा लिखाने वाली मां के अलावा सभी संदिग्ध हैं। सभी की जांच चल रही है। जिसकी जैसी भूमिका होगी, उसको बख्शा नहीं जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 11 नवंबर को पीजीआई थानाक्षेत्र के एल्डिको उद्यान में मकान की पहली मंजिल पर मार्टिना गुप्ता को 5 गोलियो से भून दिया गया था। जांच में पता चला कि घरवालों की मर्जी से शादी का इंकार, पिता राकेश बाबू और उसके भाइयों को इतना नागवार गुजरा कि इन्होंने सोती हुई मार्टिना पर 5 गोलियां दाग दीं थी।

इतना ही नहीं इसके बाद वारदात को छिपाने की भी कोशिश की गई थी। हत्या को आत्महत्या बताने की कोशिश में मृतिका की मां ने राज पर से पर्दा उठाया था। जिसमें उसने मार्टिंना के पिता और भाईयों को हत्या के आरोप में पकड़वाया था।