24 घंटे से लापता प्रॉपर्टी डीलर की जंगल में बंद बोरे में मिली लाश

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2017 - 11:14 AM (IST)

गोरखपुरः सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घने जंगल में बंद बोरे में एक शख्स की लाश मिली। बता दें उक्त शख्स प्रॉप्रर्टी डीलर था, जो कि पिछले 24 घंटे से लापता था। वहीं इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। फिलहाल इस मामले को पुलिस रंजिश के चलते हत्या बता रही है।

दरअसल घटना कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर गांव की है। जहां सड़क के किनारे भौराबारी जंगल में बोरे में कुछ पड़े होने की आंशका हुई। जिस पर ग्रामीणों ने  कैम्पियरगंज पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोलकर देखा तो बोरे में लाश पड़ी मिली।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि युवक के गले पर चोट का निशान था तथा नाक व मुंह से खून निकल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर यहां लाश लाकर फेंक दी गई है।

वहीं लाश मिलने की सूचना पर खोराबार थाना क्षेत्र से देर रात्रि कैम्पियरगंज थाने में पहुंचे कुछ लोगों ने मृतक युवक की शिनाख्त की। शिनाख्त में पता चला कि मृतक के लापता होने का मुकदमा खोराबार थाने में  दर्ज कराया गया है। मृतक पेशे से  प्रॉपर्टी डीलर है। परिजनों ने जमीनी विवाद व पैसे के लेन देन को लेकर नामजद लोगों पर योगेश दत्त पाण्डेय के हत्या का आरोप लगाया है।