मोमबत्ती खरीदने गई 9 साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने किया रेप

punjabkesari.in Saturday, Nov 11, 2017 - 11:07 AM (IST)

बिजनौरः प्रदेश हो या देश आए दिन मासूम बच्चियों के साथ होने वाली दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही। इसी बीच यूपी के बिजनौर जिले में फिर से इंसानियत शर्मसार हुई है। जहां मोमबत्ती खरीदने गई एक 9 साल की बच्ची को दुकानदार हवस का शिकार बना देता है। वहीं इस मामले में पीड़ित बच्ची के परिजनों की तरहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

9 साल की बच्ची से रेप
दरअसल मामला जिले के नहटोर थानाक्षेत्र का है। जहां एक दुकानदार पर 9 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिजनों के मुताबिक उनकी बच्ची घर में रोशनी करने के लिए मोमबत्ती लेने उक्त दुकानदार के पास गई थी। आरोप है कि दुकानदार ने बच्ची को जबरन हाथ पकड़कर अंदर खींच लिया और उसके साथ रेप किया।

दुकानदार फरार, मामला दर्ज
वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बच्ची की खून से लथपथ सलवार को सीज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल दुकानदार इस घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस का कहना है कि बच्ची के मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। रिपोर्ट के आधार पर ही दबिश दी जाएगी।

इससे पहले भी हो चुकी है दरिंदगी 
गौरतलब है कि बिजनौर में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे कुछ दिन पहले भी एक 4 साल की बच्ची को बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। बता दें इस दरिंदगी का शिकार हुई 4 साल की मासूम अभी भी मेरठ के मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।