‘पद्मावत’ फिल्म का विभिन्न संगठनों ने किया विरोध

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 10:58 AM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड में भी ‘पद्मावत’ फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है। देहरादून में रविवार को विभिन्न सगंठनों ने जोरदार प्रदर्शन किया। कुछ युवकों ने सिल्वर सिटी मल्टीप्लैक्स के बाहर लगे ‘पद्मावत’ फिल्म के पोस्टर को क्रास का चिन्ह लगाकर विरोध किया। वहीं सिल्वर सिटी में पूरे दिन भारी पुलिस बल तैनात रही।

कुछ जगह पर पुतला फूंककर फिल्म का विरोध किया गया। फिल्म को लेकर राज्य सरकार के रवैए पर भी कड़ा एतराज जताते हुए प्रदर्शन किया। राष्ट्रीय उत्तराखंड पार्टी ने हरिद्वार रोड़ स्थित रोडवेज वर्कशॉप के पास फिल्म के विरोध में पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में रानी ‘पद्मावती’ को जिस तरह से दिखाया गया है उससे राजपूतों में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए फिल्म पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

दूसरी तरफ बजंरग दल के कार्यकर्त्ताओं ने सिल्वर सिटी में राजपुर रोड स्थित सिनेमा घर में लगे फिल्म के पोस्टर फाड़ डाले। दल के कार्यकर्त्ताओं ने ‘पद्मावत’ का रोल कर रही दीपिका पादुकोण के पोस्टर पर क्रास का निशान बना दिया। बजंरग दल के कार्यकर्त्ताओं ने फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका।