जब बिना तलाक लिए पत्नी ने कर ली आशिक से शादी फिर पति ने...

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 11:27 AM (IST)

आगराः 'मोहब्बत की नगरी' आगरा में एक शादीशुदा महिला द्वारा पति को छलने का मामला सामने आया है। जो कि 2 साल पहले शादी के बंधन में बंधने के बाद पति का घर खाली कर भाग निकली। वहीं पीड़‍ित पति ने शन‍िवार को पत्नी सह‍ित अन्य 3 लोगों के ख‍िलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

2 साल पहले महिला ने की थी लव मैरिज
दरअसल मामला न्यू आगरा थानाक्षेत्र के बल्केश्वर कॉलोनी का है। जहां के अतुल गर्ग ने पुलिस को बताया कि उसने 20 जनवरी 2014 को अपने ही कंपनी में काम करने वाली सिमरन से लव मैरिज की थी। जिसमें शादी का सारा खर्च भी उसी ने उठाया था।

अक्सर होते थे झगड़े
अतुल के मुताबिक पत्नी को पैसे की लालसा बहुत रहती थी। उसके पिता कोई काम नहीं करते हैं। बेटियों की कमाई पर ही जीवन-यापन करते हैं। शादी के बाद पत्नी झगड़ा करती थी और छोटी-छोटी बात पर थाने पहुंच जाती थी। जिसके बाद 20 अप्रैल 2017 को वह अचानक बहाने से मायके चली गई।

अचानक से घर लूटकर फरार हुई पत्नी
फिर 27 अप्रैल को वापस लौटी और अपने पापा के ल‍िए प्लॉट खरीदने को लेकर 70 हजार देने का दबाव बनाने लगी। लेक‍िन मना करने पर वह बाद नाराज हो गई। हालांक‍ि, फ‍िर उसकी ज‍िद के कारण मैंने 6 हजार नकद और 66 हजार रुपए चेक के माध्यम से दे दिए। वहीं 28 अप्रैल को दिन में पत्नी का फोन आया और उसने खाना खाने के लिए 3 बजे तक आने को कहा। जब मैं घर पहुंचा तो पूरा घर खाली था और वो फरार थी।

फोन पर बात क‍िया तो म‍िला ये जवाब
अतुल ने आगे बताया कि जब फोन क‍िया तो बोली कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है। एेसे ही 2 महीने गुजर गए, लेक‍िन वो वापस नहीं आई और हमने मुकदमा भी नहीं किया। लेकिन 8 जून को अचानक पत्नी ने महिला थाने में जाकर दहेज का केस दर्ज करा दिया। यही नहीं, पत्नी ने हम पर 10 लाख रुपए देने का दबाव भी बनाया।

फिर आशिक से रचाई शादी
इसी बीच अक्टूबर में पता चला कि वो किसी के साथ शादी करके रह रही है। अतुल ने कहा कि मैने उसके मैसेज और कॉल रिकॉर्ड करनी शुरू कर दी। जिसके बाद पत्ता चला कि उसका उक्त शख्स के साथ शादी के पहले से अफेयर था। वहीं जांच-पड़ताल में पता चला क‍ि 2 जुलाई 2017 को ही वह मथुरा के संजय कदम नामक व्यक्ति से शादी कर ली है। संजय का 2014 में उसकी पत्नी से तलाक हो गया था।

पुलिस कर रही मामले की जांच
जिसके बाद पीड़ित अतुल ने थाना न्यू आगरा में श‍िकायत की, जिसके बाद एसएसपी को गुहार करने के बाद मामला दर्ज हुआ है। इसी संबंध इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने बताया, पीड़ित पति की श‍िकायत पर पत्नी, ससुर और नए पति पर धोखाधड़ी आदि धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।