शातिर महिलाओं ने रेस्टोरेंट के बाहर से ऐसे उड़ाई स्कूटी, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2017 - 03:03 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में रविवार को 2 महिलाओं द्वारा स्कूटी चोरी करने का मामला सामने आया है। जहां महिलाओं ने एक रेस्टोरेंट के बाहर इस वारदात को अंजाम दिया। महिलाओं की ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इन्होंने 3 मिनट के अंदर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार हजरतगंज स्थ‍ित एक रेस्टोरेंट में संजना अपने कुछ दोस्तों के साथ खाना खाने गई थी। उसने अपनी स्कूटी को बाहर पार्क कर दिया। कुछ देर में 2 लड़कियां एक बच्चे को गोद में लेकर आई और बड़े आराम से स्कूटी स्टार्ट करके चलती बनी। लड़की जब रेस्टोरेंट से बाहर आई तो स्कूटी गायब थी। सीसीटीवी चेक किया गया तो देखा कि 2 महिलाएं रेस्टोरेंट के बाहर आती हैं फिर एक महिला अंदर जाती है और एक बाहर रह जाती है। थोड़ी ही देर में दूसरी महिला भी बाहर आती है और मास्टर चाभी से स्कूटी का लॉक खोलकर गाड़ी लेकर भाग जाती है।

पीड़िता का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में खाने-पीने आई थी। जब मैं रेस्टोरेंट से बाहर निकली तो मेरी स्कूटी गायब थी। जिसके बाद मैंने तुरंत हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर इनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है और जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।