योगी आदित्यनाथ 26 नवंबर को सूरत में करेंगे जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Friday, Nov 24, 2017 - 12:50 PM (IST)

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा की प्रतिष्ठा से जुड़े गुजरात विधान सभा चुनाव में स्टार प्रचारक के रूप में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 26 नवम्बर को वहां जाएंगे।

जानकारी के अनुसार 2 चरणों में प्रस्तावित गुजरात विधानसभा के चुनाव में योगी कम से कम 6 दिन वहां चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बाद योगी को गुजरात में सबसे महत्वपूर्ण प्रचारक माना जा रहा है।  उत्तर प्रदेश में चल रहे नगरीय निकाय चुनाव का 27 नवम्बर को प्रचार थमने के एक दिन पहले वह गुजरात रवाना हो जाएंगे। वहां पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेने के बाद वह दूसरे दिन वापस लखनऊ आ जाएंगे। यूपी में चल रहे नगरीय चुनाव के अंतिम चरण प्रचार समाप्त कर वह उसी दिन वापस गुजरात लौट जाएंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय सूत्रों के अनुसार योगी वहां रैलियों को सम्बोधित करने के साथ ही रोड शो कर सकते हैं। उनका कार्यक्रम खासतौर पर वहां लगाया जाएगा, जहां उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग ज्यादा रहते हैं। वह अक्टूबर में गुजरात गौरव यात्रा में भी शामिल हो चुके हैं। 2 दिनों तक यात्रा में रहकर उन्होंने सीमावर्ती जिले भुज में एक जनसभा को भी सम्बोधित किया था। 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा का 9 और 14 दिसम्बर को 2 चरणों में मतदान होना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static