विवादित बयान पर दयाशंकर ने फिर मांगी माफी

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2016 - 12:43 PM (IST)

लखनऊ: इन दिनों भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बयान को लेकर लेकर काफी हलचल मची हुई थी। जानकारी के मुताबिक दयाशंकर सिंह ने कहा था कि बी.एस.पी. सुप्रीमो मायावती दलाल हैं। जिसके बाद दयाशंकर की काफी निंदा की गई। इतना ही नहीं बी.एस.पी. कार्यकर्त्ताओं ने दयाशंकर के परिजनों को गाली भी दी। उसके बाद दयाशंकर ने अपने बयान को लेकर मांफी मांगी।

दयाशंकर सिंह ने मांगी माफ़ी
बताया जा रहा है कि दयाशंकर के विवादित बयान के बाद पुलिस अब तक उनके पास पहुंच नहीं पाई है। लेकिन एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि उसने उन्हें खोज निकला है। दयाशंकर ने अपने बयान के लिए एक बार फिर माफी मांगी है और कहा है कि मेरी पत्नी और बेटी के खिलाफ मायावती ने अपने कार्यकर्त्ताओं को भड़काया।

वहीं दया शंकर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि इसमें कोई विवाद नहीं कि जो मैंने कहा वो गलत था, मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था। 19 मई को मऊ में मीडिया के सवाल के जवाब में मैंने गलत बात की थी। लेकिन बी.एस.पी. प्रमुख की शैली है जो भी ज्यादा पैसे देता है उसे ही टिकट देतीं हैं। मैंने उसी समय माफी मांगी थी और फिर माफी मांग रहा हूं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पुलिस के साथ संबंध बनाने के लिए तैयार हूं। जहां मुझे आने के लिए कहा जाएगा मैं आऊंगा लेकिन मेरी सुरक्षा होनी चाहिए। दया शंकर ने कहा कि बी.एस.पी. कार्यकर्त्ताओं और नेताओं की मेरी नाबालिग बेटी और मेरी पत्नी के बारे में अपशब्द कहने की हिम्मत कैसे हुई ? क्या मेरी पत्नी और बेटी का सम्मान मायावती से कम है। 25 साल की राजनीति में मैं उनका ख्याल नहीं रख पाया, कुछ अच्छा नहीं किया लेकिन मेरी वजह से उन्हें यह सब सहना पड़ा रहा है। मेरी पत्नी ने एफ.आई.आर. दर्ज कराई है तो कानून अपना काम करेगा लेकिन मायावती अपने नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं करतीं?

बता दें कि आज मायावती दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और शाम को पार्टी नेताओं के साथ बैठक करने वाली है।