मेरा पूरा ध्यान चुनाव पर, जो वश में नहीं उसकी चिंता भी नहीं: CM

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 10:31 AM (IST)

लखनऊ: सपा में मचे घमासान के बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थक उनके घर के बाहर इकट्ठे हुए पड़े हैं। वहीं अखिलेश यादव ने एक समाचार पत्र की खास बातचीत में कहा कि वे अभी चुनावों पर ध्यान दे रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि उनके लिए उत्तर प्रदेश का हित सर्वोपरी है और जो बातें उनके वश में नहीं हैं उसकी उन्हें चिंता नहीं है। अखिलेश ने कहा कि मैं जल्द ही चुनाव की तैयारियां शुरू करूंगा।

इस बयान से भड़के अखिलेश समर्थक
सोमवार को जिस तरह मुलायम सिंह यादव ने दोनों की तरफदारी की, उससे अखिलेश समर्थकों के मुंह लटक गए। उन्होंने कहा कि अमर सिंह और शिवपाल उनके भाई हैं और उनके खिलाफ वे कुछ नहीं सुनना चाहते। जबकि अखिलेश खुलेआम अमर सिंह की मुखालफत करते रहे हैं। वे अमर सिंह पर परिवार में तनाव पैदा करने और झगड़ा कराने के आरोप लगाते रहे हैं। अखिलेश यादव यह मानते रहे हैं कि पिछले महीने जब उनके स्थान पर शिवपाल यादव को प्रदेश पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया तो उसके पीछे भी अमर सिंह की ही साजिश थी।

सपा दफ्तर के बाहर अखिलेश समर्थकों का हंगामा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को समाजवादी पार्टी का फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की सपा दफ्तर में मौजूदगी के दौरान अखिलेश यादव के दो-ढाई सौ समर्थकों ने कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की।‘ ये जवानी है कुर्बान अखिलेश भइया तेरे नाम‘,‘ नेताजी न्याय करो अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करो’ के नारे लगा रहे कुछ जोशिले कार्यकर्त्ता आसपास स्थित पेडों पर भी चढ़ गए। नारेबाजी करने वाले ज्यादातर नौजवान अपने हाथों में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समर्थन में पोस्टर लिए हुए थे।

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें