अखिलेश पर ''काले जादू'' का साया, बचाने के लिए सैफई में हुआ ये...

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2016 - 12:47 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच चल रही पारिवारिक अंतर्कलह के बीच अब काला जादू चर्चा में आ गया है। सपा से निष्कासित किए गए नेता रामगोपाल यादव ने चेतावनी देते हुए सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को कहा था कि घर में ही कुछ दुश्मन हैं जो अपनी काली करतूतों से सपा को बर्बाद करने में लगे हैं।

शिवपाल पर लगाया काला जादू करने का आरोप
जानकारी के अनुसार अखिलेश के समर्थकों का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष व चाचा शिवपाल अखिलेश यादव को अलग करने के लिए काला जादू कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव के भाई राम गोपाल ने पत्र लिखकर कहा था कि नेताजी के उपर 2 साल से तंत्र मंत्र चल रहे हैं। एक कैलाशानंद है, एक राजस्थान का है और एक मध्य प्रदेश का है। रामगोपाल ने पत्र में ये भी लिखा था कि सैफई में शिवपाल के घर पर एक ट्रैक्टर नारियल चढ़ाया गया था ताकि अखिलेश का बुरा हो और नेताजी को वश में किया जा सके।

अखिलेश के करीबी को किया सपा से बाहर
गौरतलब है कि परिवार में रार बढऩे के बीच पार्टी के विधान परिषद सदस्य उदयवीर सिंह ने सपा मुखिया को पत्र लिखकर सनसनी फैला दी थी। सिंह ने सपा मुखिया को लिखे पत्र में पार्टी के प्रान्तीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया था कि शिवपाल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जलन रखते हैं। अपने चार पन्ने के पत्र में उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर यहां तक कह दिया था कि अखिलेश के खिलाफ साजिश में मुलायम की पत्नी, बेटा और बहू भी शामिल है और शिवपाल सपा मुखिया की पत्नी की राजनीतिक महत्वाकांक्षा का चेहरा हैं। इसी पर कार्रवाई करते हुए उदयवीर सिंह को पार्टी से निकाल दिया था।

सालों से कराए जा रहे पूजा-हवन
बताया जा रहा है कि मुलायम के एक पड़ोसी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि सैफई में खुछ सालों से पूजा और हवन ज्यादा कराए जा रहे हैं। हवन और पूजा कराए जाने से कई लोगों को लग रहा है कि अखिलेश पर काले जादू की बात सच है।

Up Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें