विवादित पोस्टर में अमर सिंह की कुत्ते से की गई तुलना, बताया BJP एजेंट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2016 - 05:20 PM (IST)

लखनऊ: सपा परिवार में मचे घमासान के लिए अमर सिंह को ही दोषी ठहराया जाता है। सीएम अखिलेश यादव भी अमर सिंह को पारिवारिक विवाद के लिए जिम्मेदार ठहरा चुके हैं और उन्होंने उन्हें दलाल तक कह दिया था।

अमर सिंह की तुलना कुत्ते से
जानकारी के अनुसार अब लखनऊ की सड़कों लगे एक पोस्टर से अमर सिंह को निशाना बनाया जा रहा है। इस पोस्टर में अमर सिंह की तुलना कुत्ते से की गई है। पोस्टर में अमर सिंह को भाजपा का एजेंट बताया गया है। पोस्टर में अमर सिंह की ओर से लिखा गया है कि मैं घर तोड़ने में माहिर हूं। यह पोस्टर समाजवादी समर्थकों की ओर से लगाया गया है। 

अखिलेश मुझे अंकल बोलता था
सीएम अखिलेश यादव द्वारा दलाल कहे जाने पर अमर सिंह ने कहा था कि में अखिलेश को जन्म से देख रहा हूं। वो मेरी गोद में खेला है और मुझे अंकल बोलता था। उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश को लगता की मेरी गलती है तो वो एक बार मुझसे पूछ भी सकता था कि अंकल मामला क्या है। अमर सिंह ने कहा कि इस पारिवारिक झगड़े का कारण मैं नहीं हूं। पिता-पुत्र में लड़ाई कराकर मुझे क्या मिलेगा।

मुलायम ने किया था शिवपाल व अमर का बचाव
समाजवादी पार्टी में मची रार के बीच इसके मुखिया मुलायम सिंह यादव ने ‘बाहरी आदमी’ राज्यसभा सदस्य अमर सिंह और भाई शिवपाल का बचाव करते हुए उनका विरोध कर रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को डांट भरे लहजे में नसीहतें दी थी। मुलायम ने हंगामे और शोरगुल के बीच बिना किसी तार्किक अंत के अचानक समाप्त हुई पार्टी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं अमर सिंह और शिवपाल के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं कर सकता। अमर सिंह मेरा भाई है। उसने मुझे जेल जाने से बचाया और तुम अमर सिंह को गाली देते हो।

Up Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें