दुस्साहसः हाथ में लाल मिर्च लेकर युवती के घर में घुसा युवक, जबरदस्ती का प्रयास

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 12:49 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। इसके लिए अलर्ट पुलिस, महिला सुरक्षा, एंटी स्क्वॉयड टीम, मिशन शक्ति इसी के परिणाम स्वरुप है। इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है। जहां मिर्ची पाउडर डालकर जबरन घर में युवक घुस आया, वह छेड़छाड़ कर जबदस्ती करने का प्रयास करने लगा।

बता दें कि मामला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के एक कॉलोनी का है। जहां किशोरी ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि इलाके का एक नामजद युवक उसके घर में उस वक्त जबरन घुस आया। जब वह घर पर अकेली थी। किशोरी के अनुसार आरोपी युवक हाथ में मिर्ची पाउडर लाया था। दरवाजे से घुसने के साथ ही युवक ने किशोरी पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया और घर में प्रवेश कर किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा। पीड़िता के बताए अनुसार उसने खुद को बचाने के लिए बाथरूम में बंद कर लिया।

किशोरी का आरोप है कि इस दौरान आरोपी युवक ने किशोरी के साथ मारपीट भी की। शोर-शराबे की आवाज के बाद वह वहां से फरार हो गया और घर की कुंडी बाहर से बंद कर गया। इस बात की जानकारी जब परिजनों को भी तो वह किशोरी को साथ लेकर पुलिस स्टेशन पर शिकायत करने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और किशोरी को जिला अस्पताल भेज दिया। इधर आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static