कांग्रेस विधायक मुकेश श्रीवास्तव सपा की साइकिल पर हुए सवार

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2016 - 01:15 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बहराइच के पयागपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक मुकेश श्रीवास्तव समाजवादी पार्टी(सपा) में शामिल हो गए। श्रीवास्तव मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा में शामिल हुए। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में तब एक और झटका लगा, जब बहराइच से उसके विधायक मुकेश श्रीवास्‍तव ने कांग्रेस का दामन छोड़ कर समाजवादी पार्टी की साइकिल की सवारी कर ली। बता दें कि राज्‍यसभा और विधान परिषद के चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस के कई विधायक पहले ही दूसरे दलों में जा चुके हैं। 

कांग्रेस विधायक मुकेश श्रीवास्तव सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में अपने कई समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुए। श्रीवास्‍तव के एनएचआरएम घोटाले में शामिल होने से संबंधित सवाल उठाया तो सपा सरकार के वरिष्‍ठ कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने उनका बचाव किया। उन्होंने मुकेश श्रीवास्तव का बटाव करते हुए कहा कि उन पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं और वह भी जेल गए हैं। लेकिन इससे कोई आरोपी नहीं हो जाता है। 

गौरतलब है कि पयागपुर सीट से कांग्रेस विधायक श्रीवास्तव राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन(एनआरएचएम) घोटाले में जेल जा चुके हैं।