आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर, 2 की मौत 3 की हालत गंभीर (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 03:34 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मसारी गांव में पति-पत्नी और तीन बच्चों द्वारा देर रात जहर खाने का मामला सामने आया है। घटना का पता लगने पर पास-पड़ोस के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के देहात कोतवाली के रामपुर मसारी गांव में विनोद कुमार सिंह अपने परिवार के रहता हैं। परिवार में उसकी पत्‍नी सीमा, इकलौता बेटा ओम और 2 बेटिंया साक्षी और रक्षा हैं। कुछ समय से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी। इसी सदमे में बीती रात पूरे परिवार ने जहर खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की।

सुबह पूरे परिवार द्वारा जहर खाने की घटना का पता लगने पर हड़कम्प मच गया। पास-पड़ोस के लोगों ने जल्दी-जल्दी में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान बेटे ओम और मां सीमा सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक अरविन्द सेन ने बताया कि पूरे परिवार के एक साथ जहर खाने की वजह विनोद को कैंसर होना था। इसी बात से परेशान होकर पूरेे परिवार ने ऐसा कदम उठाया। जहर खाने से 2 की मौत हो गई है और बाकियों का इलाज चल रहा हैं।