कन्हैया कुमार की सभा को लगा ग्रहण, जिला प्रशासन और वामपंथी दल आमने-सामने

punjabkesari.in Sunday, Sep 18, 2016 - 01:59 PM (IST)

फैजाबाद(अभिषेक सावंत): जेएनयू के विवादित अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन और वामपंथी दल आमने-सामने आ गए है। फैज़ाबाद में संभावित कन्हैया कुमार के कार्यक्रम को जिला प्रशासन ने अनुमति नहीं दी जिससे कि कन्हैया और वामपंथी दलों की मंशा पर ग्रहण लग गया है। कार्यक्रम स्थल फ़ोर्ब्स इंटर कॉलेज में जिला प्रशासन ने टेंट लगाने से मना कर दिया गया है साथ ही प्रशासन ने मौके पर फोर्स भी तैनात कर दी है।

प्रशाशन को गुमराह कर करेंगे कार्यक्रम
दरअसल कन्हैया कुमार के कार्यक्रम को लेकर जिले के भारतीय युवा मंच और शिवसेना ने विरोध जताया है जिसको लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है। दूसरी तरफ वामपंथी दलों ने जिला प्रशासन को चुनौती दी है इसी के तहत जब वामपंथी आयोजक सूर्यकांत पांडे से बात की गई तो उन्होंने अनुमति ना मिलने का आरोप संघ और भाजपा पर लगा दिया कहा कि सपा संघ के साथ मिलकर काम करती है। जिस तरह अनुमति के पत्र को प्रशाशन ने गुमराह करके सभा पर रोक लगाने की बात कही है उसी तरह हम वामपंथी प्रशाशन को गुमराह कर सभा करेंगे। जिसमे हज़ारों हज़ार की संख्या में समर्थक कन्हैया को सुनेगे,वही उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार का कार्यक्रम शहर में होकर रहेगा जिला प्रशासन चाहे लाठी चलवाए या फिर गोली चलवाये लेकिन कन्हैया कुमार का कार्यक्रम हर हाल में होकर रहेगा।

विवादों से घिरा है कार्यक्रम
आपको बता दें कि फैज़ाबाद में जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार का कार्यक्रम संभावित है।19 सितंबर को कार्यक्रम होना है जिसके विरोध में फैज़ाबाद की जनता उतर आई है। भारतीय युवा मंच के अध्यक्ष शरद शुक्ला व् समाजसेवी सुप्रीत कपूर के साथ समर्थन में शिव सेना और फैज़ाबाद बार एसोसिएशन अधिवक्ता व टैक्सी यूनियन भी विरोध में उतर आए हैं।