शादी के सुनहरे सपने दिखाकर लड़की को भगाया और फिर खुद ही...

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 09:02 PM (IST)

महराजगंज: यहां के निचलौल थाना छेत्र में एक युवती को बहला फुसला कर बार बाला बनाने का मामला प्रकाश में आया है। कई जगह युवती की खरीद फरोख्त होती रही लेकिन पुलिस कान में तेल डाल कर सोती रही। मामला महीनों पहले का है। बैदौली निवासी जिऊत के छ: बच्चों में चौथी बच्ची रंजना को गांव का ही युवक अखिलेश शादी के सुनहरे सपने दिखा कर घर से भगा ले गया और उसे आर्केस्ट्रा में बेच दिया। 

आर्केस्ट्रा संचालक दिलीप ने रंजना को नाचने के लिए मजबूर कर दिया और उस पर अत्याचार करना शुरु किए। एक दिन मौका पाकर रंजना वहां से भागने में सफल रही और फिर पिता को सारी आपबीती सुनाई। पीड़िता के परिजनों ने इसकी जानकारी थाने में देते हुए शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने बताया कि अखिलेश ने उसे पहले अपने प्यार में फंसाया और फिर एक दिन अपने साथ भगा के ले गया। उसने उसे ऑर्केस्ट्रा में बेचा जहां उसे जबरदस्ती नचाया जाता था। जब वह नाचने से मना करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी। 

वहीं एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि लड़की तीन महीनों से जबरदस्ती नचाया जा रहा था। आरोपी लड़की पर गंदी नजर भी रखते थे। उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिलाया है कि आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी और उन्हें सजा दी जाएगी। 

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें