''बार-बार लंदन दौरे का राज खोलें CM अखिलेश''

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2016 - 08:07 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि बिगड़ी कानून व्यवस्थाएं, बिजली संकट, सूखा जैसी समस्याओं से उत्तर प्रदेश जूझ रहा है और मुख्यमंत्री लंदन में परिवार समेत छुट्टी मानने में व्यस्त हैं। 

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री आखिर यह भी बताएं कि वह हर तीसरे महीने परिवार समेत लंदन घूमने क्यों जा रहे हैं। इसी वर्ष अप्रैल के पहले सप्ताह में भी मुख्यमंत्री परिवार समेत लंदन घूमने गए थे और 3 महीने बाद फिर सैर-सपाटा करने विदेश जाना प्रदेश की बेहाल जनता का मजाक उड़ाना ही है।

उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष भी जुलाई में मुख्यमंत्री छुट्टियां बिताने लंदन गए थे। इसके बाद उनके करीबी कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी ने बकायदा बयान जारी कर मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा वहां किसानों के रहन-सहन को देखकर प्रभावित होने की बात कही थी। मुख्यमंत्री यह भी बताएं कि विदेशों में किसानों की अच्छी स्थिति देखकर उन्होंने वैसा ही प्रयास कर यू.पी. में किसानों की दशाएं सुधारने में अपना ध्यान क्यों नहीं लगाया है।

पर्यटन को बढ़ावा देने का दिखावटी प्रयास कर रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को यू.पी. में कोई ऐसा पर्यटन स्थल नजर नहीं आया जहां वह अपने परिवार के साथ जा सकें। मुख्यमंत्री की ही देखादेखी इनकी सरकार के दूसरे मंत्री और अधिकारी भी सरकारी काम का बहाना कर जमकर विदेश दौरे कर रहे हैं।