तस्वीरों में देखिए, IAS और IPS अफसरों ने बीयर पीकर कैसे एन्जॉय किया क्रिकेट मैच

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2016 - 11:47 AM (IST)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में स्थित इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक अलग नजारा देखने को मिला। स्टेडियम में मैच के दौरान आईएएस और आईपीएस अफसरों ने बीयर पी और मैच का आनंद लिया। इस दौरान उनके बच्चे और पत्नियां भी वहीं पे मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईएएस इलेवन और आईपीएस इलेवन के बीच फ्रेंडली मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान पवेलियन में बैठे अफसर गर्मी से राहत और मैच का आनंद उठाने के लिए खुलेआम बीयर पीते नजर आए। अधिकारी हाथ में बीयर का कप और कैन लेकर मैच देख रहे थे। 

आपको बता दें कि जहां पर एक तरफ अधिकारी बीयर पी रहे थे वहीं दूसरी तरफ उनके लिए कई तरह के स्नैक्स का भी खास इंतजाम किया गया था। कई अधिकारी मूंगफली तो कई अधिकारी  नमकीन के साथ बीयर का आनंद उठा रहे थे। जहां ऑफिसर्स बीयर का मजा ले रहे थे वहीं उनकी वाइफ और बच्चे बैठकर टीम को चीयर कर रहे थे। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि प्रशासनिक अखिकारियों का चित्र समाज में एक सन्देश देता है। आज जो भी मैच के दौरान हुआ और जो दृश्य देखा गया, यह कदापि उचित नहीं है। मर्यादा और सैयम बरते जाने की आवशकता है। यह गंभीर विषय है।