तस्वीरों में देखिए, गलतफहमी में पिट गया बेगुनाह, मरते-मरते बचा

punjabkesari.in Monday, May 02, 2016 - 03:29 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में गुस्साई भीड़ ने एक चौकीदार को लाठी और डंड़ों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। बता दें कि भीड़ बिजली विभाग से जुड़े कर्मी की मौत से गुस्सा थी। कर्मी की मौत से गुस्साए मृतक के परिजनों ने गलतफहमी के चलते एक अनजान चौकीदार को पीट-पीटकर घायल कर दिया। 

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग से जुड़े एक कॉन्ट्रेक्ट लाइन मैन की करंट लगने से मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि मृतक कर्मी बिजली के खंभे पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहा था। इसी दौरान अचनाक खंभे में करंट आ गया और करंट लगने से चिरंजी लाल की मौके पर ही मौत हो गई। 

बता दें कि शानिवार को मृतक के परिजन गुस्से में रामपुर सबस्टेशन के अंदर घुस गए। अंदर घुसते ही उन्होंने वहां पर खड़े पार्क के चौकीदार को पीटना शुरु कर दिया। लाठी-डंड़ों से पीट-पीटकर परिजन ने उसे घायल कर दिया। जब बाद में उन्हें इस बात का पता लगा कि वे गलत आदमी को पीट रहे हैं तो उन्होंने उसे छोड़ दिया। 

वहीं दूसरी तरफ मृतक चिरंजी लाल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है। चिरंजी लाल का अपने डिपार्टमेंट के जूनियर इंजीनियर के साथ पिछले 10 महीनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। परिजनों का कहना है कि इसी विवाद के चलते चिरंजी लाल की हत्या की गई है।