बेटे की चाह में 4 साल की नातिन के साथ किया कुछ ऐसा, जान कांप उठेगी रूह

punjabkesari.in Friday, May 20, 2016 - 01:22 PM (IST)

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में लखनऊ जिले के मलिहाबाद थानाक्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक कलयुगी नानी ने बेटे की चाह में अपनी नातिन की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने शव को गड्ढ़े में फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक 17 मई को कस्बा मलिहाबाद के झंडातला मोहल्ला निवासी रामलाल ने अपनी 4 साल की नातिन शिवानी पुत्री बृजेश कुमार निवासी मकुम कुंआ, काजीखेड़ा थाना संण्डीला हरदोई के लापता होने की एफ.आई.आर. दर्ज कराई थी। शिवानी 4 दिन पहले अपने नाना के घर पर आई थी। रात को वह अपनी नानी पूजा के साथ सो रही थी लेकिन आधी रात को ही वह अचानक गायब हो गई। बुधवार की सुबह मासूम का शव घर के पीछे बने गड्ढ़े में मिला। 

आरोपी पूजा के पति रामलाल ने  बताया कि कुछ समय पहले उसकी बेटी की मौत हो गई थी। बेटी की मौत हो जाने के बाद पूजा बताती थी कि उसकी बेटी सपने में आई थी और कहा कि जीजा बृजेश कुमार ने लड्डू में जहर खिलाकर मुझे मार दिया है। अगर तुम बृजेश की बेटी शिवानी को मार दो तो मैं तुम्हारे पेट से बेटे के रूप में जन्म लूंगी। 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शक के आधार पर 3-4 लोगों के हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने घरवालों से पूछताछ करनी शुरु की तो सच्चाई सामने आ गई। दरअसल नानी ने बेटे की चाह में मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद उसने शव को घर के पीछे बने गड्ढ़े में फेंक दिया।