मुलायम पर भड़के RSS नेता, कहा- कुर्सी और सरकार के लिए कुछ भी कर सकते हैं

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 05:35 PM (IST)

लखनऊ: RSS के प्रचारक और राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के संयोजक इंद्रेश कुमार ने मुलायम सिंह यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए उन्हें खुंखार अपराधी बताया। यह बात RSS नेता इंद्रेश कुमार ने मुलायम के अयोध्‍या में कारसेवकों पर गोली चलाने वाले बयान पर कही। उन्होंने कहा कि कुर्सी और सरकार के लिए मुलायम सिंह मुसलमानों को भी मरवा सकते हैं। 

जानकारी के अनुसार शनिवार को मुलायम सिंह यादव खुद लिखी गई पुस्‍तक का विमोचन करने लखनऊ के इंदि‍रा गांधी सस्‍थान में आए थे। उन्होंने कहा कि अयोध्‍या कांड में गोली चलवाने से मेरी बहुत आलोचना हुई। मुलायम ने कहा कि देश की एक मस्जिद बचाने के लि‍ए यह जरूरी था, इसलिए मुझे गोलियां चलवानी पड़ी। मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवाद का मतलब होता है कि सबको साथ लेकर चलना। देश की एकता, सामाजिक एकता के लिए भंदभाव नहीं होना चाहिए। अमीर-गरीब के बीच अन्तर नहीं होना चाहिए। 

वहीं दूसरी तरफ RSS ने इंद्रेश कुमार के बयान का समर्थन किया था। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के संगठन सह संयोजक कुंवर महिराजध्वज सिंह ने प्रदेश सरकार से मुलायम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हम मुलायम सिंह के इस बयान के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगें। उनका कहना है कि इस बात का अधिकार मुलायम सिंह यादव को किसने दिया कि वे किसी को भी गलत या सही मानकर गोली चलाने का आदेश दें।