UP वि‍धानसभा चुनाव को लेकर 4 घंटे हुई मीटिंग, BJP प्रभारी ने रणनीति‍ पर की चर्चा

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 04:52 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल 2017 में होने वाले यूपी वि‍धानसभा चुनाव को लेकर आज यूपी के बीजेपी प्रमुख ओम माथुर ने पार्टी नेताओं को साथ बैठक की। यह बैठक सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक चली। इस बैठक में कई महत्वपूर्म फैसले किए गए। ओम माथुर ने कहा कि बूथ के अनुसार बीजेपी कार्यकर्त्ताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी। 

जानकारी के अनुसार बैठक में उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी की 4 परिवर्तन यात्रा निकलने जा रही है। यह कार्यक्रम 4 सितंबर से 10 सितंबर तक चलेगा। 10 से 30 सितम्बर तक बूथस्तर पर कार्यकर्त्ताओं की बैठक होगी। बैठक में युवाओं को कैसे एकजुट किया जाए इसकी रणनीति पर भा चर्चा हुई। संगठन के 92 जिलों में युवा सम्मेलन करेगी। हर विधानसभा में पार्टी पिछड़ा और महिला सम्मेलन करेगी। बीजेपी पूरे प्रदेश में 200 सम्मेलन करने की योजना बना रही है। 

वहीं दूसरी तरफ ओम माथुर ने सपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार जिस तरह कानून-व्यवस्था में फेल हुई है उसी तरह इसमें भी फेल हुई है। उत्तर प्रदेश में बाढ़ से लाखों परिवार बेघर हो गए। बाजपा बाढ़ पीड़ितों के साथ पहले दिन से है। बीजेपी बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री भी भेजेगी और उनकी हर संभव मदद करेगी।