राम मंदिर में एक ईंट भी नहीं लगने देगी सरकार: शिवपाल

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2016 - 07:38 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी):  उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर राम मंदिर निर्माण के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। सपा ने कहा कि उसकी सरकार अदालत के आदेश के बगैर मंदिर निर्माण के लिए कुछ नहीं होने देंगी। सपा प्रवक्ता शिवपाल सिंह यादव ने यहां संवाददाताआें से कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण को लेकर लोगों की भावनाआें से खेल रही है। उसके नेता यह नहीं बता रहे हैं कि मंदिर कहां बनाएंगे।

हमारी सरकार इस मामले में अदालत के आदेश का पालन करेगी। उसके बिना ना तो एक ईंट उठेगी और ना ही लगेगी। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि भाजपा गोवध का मुद्दा उठाती है लेकिन उसी के नेता स्लाटर कम्पनी में साझेदार हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो चुनावी वादे किए थे, वे पूरे नहीं हुए।  यादव ने कहा कि देश में अच्छे दिन नहीं आए। स्वच्छ गंगा के लिए काम शुरू तक नहीं हुआ। मोदी सरकार आतंकवाद की गतिविधियां रोकने में भी नाकाम रही है।

भाजपा के पास अब कोई मुद्दा बचा नहीं है और वह राजनीतिक फायदा लेने के लिये माहौल खराब कर रही है। प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था के सवाल पर लोकनिर्माण मंत्री ने दावा किया कि सूबे की कानून-व्यवस्था देश में सबसे अच्छी है और लोग बिना किसी डर के घूम-फिर सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब भी कोई वारदात होती है तो उसमें कार्रवाई की जाती है। हमने अपने कार्यकर्ताआें को निर्देश दिये हैं कि वे जोश में होश ना खोएं, वरना उनसे सख्ती से निपटा जाएगा।