महोबा में PM मोदी की रैली स्थल के निकट मिला युवक का शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 03:27 PM (IST)

महोबा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महोबा पहुंचे। इतिहास मे एेसा पहली बार हुआ है कि कोई पीएम पहली बार महोबा पहुंचा है। बताया जा रहा है कि मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना और केन-बेतवा गठजोड़ की घोषणा कर सकते हैं। यहां पर जनसभा को संबोधित करने के बाद 2 बजकर 5 मिनट पर मोदी प्रस्थान करेगे और 2 बजकर 15 मिनट पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

रैली स्थल के निकट मिला युवक का शव
उत्तर प्रदेश में महोबा के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली स्थल के निकट आज एक कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस उपाधीक्षक धनंजय सिह ने बताया कि पुलिस लाइन के निकट रैली मंच से करीब 100 मीटर दूर स्थित एक कुएं में पाए गए शव की शिनाख्त बहराइच निवासी ननकू के रूप में की गई। मृतक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में मंच निर्माण का जिम्मा सम्हाल रहे निजी फर्म का कर्मचारी था। उसकी मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल सका। हांलाकि लोग उसकी हत्या कर शव कुएं में फेंक दिए जाने की आशंका जता रहे है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल सकेगा। मामले की छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महोबा में होने वाली रैली के मद्देनजर प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल मंगाकर सुरक्षा के व्यापक बन्दोबस्त किए हैं। रैली स्थल समेत आसपास का पूरा इलाका पुलिस की कड़ी निगरानी में होने के बावजूद इस घटना को बेहद गंभीर माना जा रहा है।

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें