प्रसपा सुप्रीमो ने BJP पर साधा निशाना, कहा- इस सरकार में अपराधी खुले आम घूम रहे

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 07:16 PM (IST)

महोबा: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सोमवार को महोबा पहुंचे। यहां उन्होंने डाक बंगला मैदान में मण्डली सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि महिलाओं पर अत्याचार थम नहीं रहे, अपराधी खुले आम घूम रहे हैं और सरकार सिर्फ देख रही है। उन्होंने कहा कि नागरिकता बिल की आवश्यकता ही नहीं थी। सरकार बेरोजगारी, महंगाई को दूर करने के बजाए ऐसी बातों पर जोर दे रही है, जिससे देश में फूट पैदा हो रही है। उनकी पार्टी संविधान बचाओ, देश बचाओ को लेकर 18 दिसंबर को लखनऊ में धरना प्रदर्शन और उपवास करेंगी।

बता दें कि  उत्तर प्रदेश में अपनी राजनैतिक जमीन तलाश रही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने बुंदेलखंड के महोबा जिले में मण्डलीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा ने जनता को कई बड़े सपने दिखाए लेकिन प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उल्टे ऐसे-ऐसे निर्णय लिए जिससे अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। नोटबंदी, जीएसटी, आधार कार्ड इन तीनों ने बदहाली दे दी। इससे जनता का कोई फायदा नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि सभी को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है। उनकी पार्टी ने लक्ष्य लिया है कि 2022 में प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बने। उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल का कड़ा विरोध करते हुये कहा कि देश को एक करने की जरूरत थी न की संशोधन बिल की। वहीं उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा खुलेआम संविधान का उलंघन कर रही है। भाजपा द्वारा देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

 

 

 

Ajay kumar