राज बब्बर बोले, ''दगाबाज'' रीता के जाने से कांग्रेस पर नहीं पड़ेगा कोई फर्क

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2016 - 07:40 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने आज रीता बहुगुणा जोशी की तुलना 'दगाबाज' से करते हुए कहा कि उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बब्बर ने रीता पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने उन्हें दो बार यूपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया तब भी वह पार्टी के साथ दगाबाजी कर गईं।

रीता जोशी लगातार पाला बदलने के लिए मशहूर
राज बब्बर ने कहा कि रीता जोशी लगातार पाला बदलने के लिए मशहूर हैं। अब तक वह चौथी या पांचवीं बार पार्टी बदल चुकी हैं और संभव है कि अगले चुनाव में वह भाजपा छोड़ किसी और पार्टी में शामिल हो जाएं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा और उसके प्रमुख अमित शाह देशद्राहियों की एक फौज खड़ी करने के एजेंडा पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहुगुणा एक महिला हैं और वह अब कांग्रेस का हिस्सा भी नहीं है इसलिए उनके बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। 

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले वीरवार को कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गई। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें पार्टी कार्यालय दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान रीता ने न केवल प्रधानमंत्री के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा बल्कि कांग्रेस के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी सवाल खड़े किए।