रामगोपाल के बेटे ने पत्र लिख शिवपाल पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Oct 24, 2016 - 02:32 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी में चल रहे पारिवारिक विवाद के बीच अब प्रो. रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव ने एक पत्र जारी किया है। इस पत्र में अक्षय यादव ने शिवपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जब सीएम अखिलेश यादव अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे तो पुराने घर में रखा उनका कुछ सामान बाहर फिंकवा दिया गया था।

पढ़िए और क्या लिखा पत्र में? 
जानकारी के अनुसार अक्षय यादव ने पत्र में लिखा है कि जिस तरह मेरे पापा को समाजवादी पार्टी से निकाला गया है, इस बात से मैं बहुत दुखी हूं। उन्होंने कहा कि मेरे पापा, मुझ पर और मेरी पत्नी पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। अक्षय यादव ने कहा कि जब 2012 में सपा सरकार जीती थी तो शिवपाल यादव ने यह कोशिश की थी कि अखिलेश मुख्यमंत्री न बन जाए, क्योंकि वे खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते थे।

मंत्री पद की शपथ नहीं लूंगा-शिवपाल
अक्षय यादव ने पत्र में लिखा है कि जब केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई थी तो  उसमें अखिलेश यादव को विशेष तौर पर बुलाया गया, लेकिन तब भी उनका विरोध हुआ था। शिवपाल यादव ने इस बात की धमकी दी थी कि अगर अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होंगे तो वे मंत्री पद की शपथ नहीं लेंगे। इस बात का मेरे पिता ने विरोध किया था। बस उसी दिन से शिवपाल यादव मेरे पिता और अखिलेश से नाराज रहने लगे।

Up Hindi News की अन्य खबरें पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें