मानवता शर्मसार: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से 2 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 01:42 PM (IST)

छतरपुर: मध्यप्रदेश में महिलाओं के प्रति आपराधिक मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसी क्रम में ताजा मामला छतरपुर जिले से सामने आया है। जहां एक दिल दहला देने वाली घटना में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया है। घटना का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है सड़क पर बैठी मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को पहले एक युवक मनाते दिखा फिर थोड़ी देर बाद एक युवक और पहुंचा और महिला को जबरन उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। महिला अधेड़ उम्र की है।

वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। छतरपुर जिले के नौगांव नगर में बीती रात दो दरिंदों ने एक अर्ध विक्षिप्त अधेड़ महिला के साथ दुष्कर्म किया। यह आरोपी रात में जबरन महिला को बस स्टैंड से उठा ले गए और एक दुकान की आड़ में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान कुछ लोगों ने वारदात को देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तब तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए थे।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान की और आरोपी युवक धर्मदास वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी धर्मदास वाल्मीकि ने पुलिस को अपने दूसरे साथी का भी नाम बताया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके कारण पुलिस आरोपियों को पकड़ पाई और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

 

Edited By

Jagdev Singh