सास को पीटने वाली बहू बोली- FAKE है वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2016 - 02:24 PM (IST)

बिजनौर:  बिजनौर में सास को बेदर्दी से पीटने वाली बहू का वीडियो सामने आने के बाद बहू ने सफाई दी है। बहू ने कहा है कि ससुराल वालों ने उसका फर्जी वीडियो बनाकर उसे फंसाने की कोशिश की है। महिला को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर के पास के इलाके में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग लकवाग्रस्त महिला को यातना देने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। महिला की 30 वर्षीय महिला संगीता जैन ने दरिंदगी की सारे हदें पार करते हुए अपनी सास राज रानी की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं बहू ने अपने दुप्पटे का फंदा बना अपनी सास को मारने की भी कोशिश की। बहू की यातना यही नहीं रूकी उसने अपनी लकवाग्रस्त सास को पानी गर्म करने वाली रॉड से जलाने की भी कोशिश की। बहरहाल जैसे ही वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ वैसे ही यूपी पुलिस ने मामले की जांच कर संगीता जैन के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में सोशल एक्टिविस्ट कुंदन श्रीवास्तव के अनुसार 70 वर्षीय राज रानी अपने बेटे और बहू के साथ यूपी के बिजनौर में रहती है। राज रानी की एक बेटी गुड़गांव में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करती है और उसी बेटी की शिकायत पर गुडगांव के रहने वाले कुंदन और इनके साथियों की मदद से राज रानी के कमरे में सीसीटीवी कैमरा संगीत की गैर मौजूदगी में लगाया गया तो कई चौकाने वाले सच सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। मामले में कई अहम खुलासे पुलिसिया जांच के बाद सामने आ सकते हैं।