CM अखिलेश यादव प्रदेश के अब तक के सबसे विफल मुख्यमंत्री: मौर्य

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2016 - 08:41 AM (IST)

मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य यहां अखिलेश यादव को देश का सबसे विफल मुख्यमंत्री करार देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार विज्ञापन तक सीमित होकर रह गई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के गृह जनपद मेरठ पहुंचे केशव मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। प्रदेश में अपराधी, माफिया सरकार के मंत्रियों के संरक्षण में पल रहे हैं। हालात यह है कि प्रदेश में अपराधी पुलिस से नहीं बल्कि पुलिस अपराधियों से डरती है। प्रदेश में 150 से अधिक पुलिस के अधिकारी से लेकर सिपाही मारे जा चुके हैं, जबकि इतनी संख्या में अपराधी नहीं मारे गए हैं।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सरकार विज्ञापन तक सीमित होकर रह गई है। अखिलेश विकास विरोधी मुख्यमंत्री हैं। गांव, गरीब, किसान और नौजवान विरोधी मुख्यमंत्री हैं। देश के सबसे असफल मुख्यमंत्री है। नौजवानों को सबसे अधिक धोखा देने वाले मुख्यमंत्री हैं। प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना पहले लागू नहीं की। लागू की तो उसमें गन्ने की फसल को जोड़ दिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली है। 12 लाख करोड़ का केन्द्र में कांग्रेस की सरकार में घोटाला हुआ था। घोटाले के समय सपा, बसपा ने समर्थन दिया था। राहुल गांधी इस समय प्रदेश में खाट पंचायतें कर रहें हैं। 10 सालों में कांग्रेस ने घोटाला किया और 2014 के लोकसभा चुनाव में सपा के समर्थन से राहुल और सोनिया जीती थीं। उसकी कीमत अदा करने के लिए वह खाट पंचायतें कर रहे हैं। लेकिन जनता ने उनकी खटिया खड़ी करने का काम किया है।