फिर विवादों में संगीत सोम: सरधना चुनाव को बताया भारत-पाक की जंग

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2016 - 07:21 AM (IST)

मेरठ: मेरठ के सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम एक बार फिर से विवादों में हैं। इस बार संगीत सोम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए जनता से कह रहे हैं कि यहां लड़ाई हिन्दुस्तान व पाकिस्तान की है। वीडियो में सोम कह रहे हैं कि एक तरफ पाक है तो दूसरी तरफ हिन्दुस्तान और अब इसमें क्या करना है आप सोच लो। 

इतना ही नहीं संगीत सोम वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने पिछले चुनाव में बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब की खाल में भूस भर दिया था और इस बार उसके लड़के इमरान याकूब (सरधना सीट से मौजूदा बसपा प्रत्याशी) की खाल में भूस भर दूंगा। संगीत सोम वीडियो में वहां मौजूद लोगों को 31,000 रुपए नकद देने की बात भी कर रहे हैं।

दरअसल संगीत सोम की यह विवादित वीडियो सपा नेता अतुल प्रधान ने बुधवार को एक प्रैस वार्ता करते हुए मीडिया के सामने जारी की है। अतुल ने बताया कि सरधना में एक सभा दौरान संगीत सोम ने यह विवादस्पद बयान दिया।

उन्होंने कहा कि यह सीधे-सीधे माहौल को खराब करने और शांति-सद्भावना को बिगाडऩे और लोगों बांटने की साजिश है। ऐसे लोग कभी भी बड़ा झगड़ा करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जनता से अपील है कि वे ऐसे लोगों के बहकावे में न आएं। अब वह इसकी शिकायत जिला प्रशासन से करेंगे।