बुढ़ाना से BSP उम्मीदवार का अपहरण

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2016 - 07:39 AM (IST)

मेरठ: जिले में बसपा के बुढ़ाना विधानसभा सीट के प्रत्याशी 40 वर्षीय मोहम्मद आरिफ जौला का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया है। देर रात उनके परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस अधीक्षक आेमप्रकाश ने बताया कि जौला के परिजनों ने बुढ़ाना के पूर्व बसपा प्रत्याशी नईम पर शक जताया है। उनका कहना है कि नईम का टिकट काट कर ही हाल ही में आरिफ को बसपा का उम्मीदवार बना दिया गया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने नईम के घर दबिश भी दी लेकिन वह घर पर नही मिला।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम को मेरठ जिले के थाना क्षेत्र कंकरखेड़ा के कंकरखेड़ा बाईपास पर मोहम्मद आरिफ की स्कार्पियो लावारिस हालत में मिली थी। परिजनों का कहना है कि आरिफ मंगलवार को सुबह दिल्ली के द्वारका से बुढ़ाना स्थित अपने घर के लिए निकले थे। उनके पास 10 लाख रपए भी थे। दोपहर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। शाम को मोबाइल भी बंद हो गया।

इसके बाद परिजन उन्हें तलाशते हुए मेरठ तक पहुंचे तो कंकरखेड़ा बाईपास पर आरिफ की स्कार्पियो लावरिस हालत में खड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को इस घटना में आरिफ के किसी करीबी का हाथ होने का शक है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरिफ पिछले दिनों जब प्रचार के लिए बुढ़ाना गए थे तो कुछ लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने के लिए कहा था और बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।